केंद्रीय अन्‍वेषण ब्‍यूरो- सीबीआई ने दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ नई आबकारी नीति में नियमों के कथित उल्‍लंघन और प्रक्रियागत खामियों को देखते हुए प्राथमिकी दर्ज की है। एफआईआर में 14 अन्‍य व्‍यक्तियों के नाम भी हैं, जिनमें आबकारी विभाग और शराब कम्‍पनी के अधिकारी, अज्ञात लोक सेवक तथा अन्‍य व्‍यक्ति शामिल हैं।दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल वी के सक्‍सेना ने आबकारी नीति में नियमों के कथित उल्‍लंघन और प्रक्रियागत खामियों को लेकर सी.बी.आई. जांच की सिफारिश की थी। सी.बी.आई. ने कल मनीष सिसोदिया के निवास सहित दिल्‍ली- एनसीआर में कई स्‍थानों पर छापे मारे।
 
श्री सिसोदिया ने कहा है कि वे जांच में पूरा सहयोग करेंगे, ताकि सच सामने आ सके। उन्‍होंने कहा कि अभी तक उनके खिलाफ अनेक मामले दर्ज हुए हैं, लेकिन किसी मामले में कुछ नहीं मिला है।
     
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि कोई भ्रष्‍ट व्‍यक्ति अपने को निर्दोष सिद्ध करने के चाहे जितने प्रयास करे, लेकिन वह फिर भी भ्रष्‍ट ही रहेगा। उन्‍होंने कहा कि यह आम आदमी पार्टी के खिलाफ भ्रष्‍टाचार का यह कोई पहला मामला नहीं है। (Aabhar Air News)